SIM Card को चालू रखने के लिए सबसे सस्ते Recharge Plans

SIM Card को चालू रखने के लिए सबसे सस्ते Recharge Plans 

SIM Card

 आज के पोस्ट में हम जानेंगे रिचार्ज प्लान के बारे में। जैसे कि आप सभी जानते हैं रिचार्ज प्लान काफी ज्यादा महंगे हो गए है और आज लगभग सभी लोगों के पास स्मार्टफोन होता है। ऐसे मे दो सिम कार्ड सभी लोग रखते हैं दो सिम कार्ड का एक साथ रिचार्ज करना काफी मुश्किल होता है ऐसे में आप एक ही सिम कार्ड का रिचार्ज कराते है और दूसरा सिम कार्ड में रिचार्ज ना होने के कारण वह बंद हो जाता है। इसकी वजह से ना तो कोई कॉल आता है ना तो कोई मैसेज आता है। आपको पता भी नहीं चलता है, क्योंकि नंबर बंद होने की वजह से कोई अपडेट भी नहीं आता है।

आज के पोस्ट में हम जानेंगे कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में, जिससे आप अगर सिम कार्ड को चालू रखना चाहते हैं, तो उन Plans से रिचार्ज कर सकते हैं और सिम कार्ड को चालू रख सकते हैं। 


Jio यूजर के लिए Plans 

Jio Plan

अगर आप जियो यूजर है तो आप इस प्लान ₹189 को ले सकते हैं। इसमें आपको 2 GB इंटरनेट और Unlimited Calling दिया जाता है। जो की 28 दिन के लिए होता है तो अगर आप सिम कार्ड को चालू रखना चाहते हैं, तो आप इस प्लान से Recharge कर सकते हैं।


Airtel यूजर के लिए Plans 

Airtel Plan

अगर आप एक एयरटेल यूजर है तो आप एयरटेल के इस प्लान ₹199 से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें भी आपको 2 GB इंटरनेट और Unlimited Calling दिया जाता है और यह 28 दिन के लिए होता है तो अगर आप सिम कार्ड को चालू रखना चाहते हैं तो इस प्लान को ले सकते हैं।


Vi यूजर के लिए Plans 

Vi Plan

अगर आप एक Vi यूज़र है तो आपको इस प्लान ₹199 से रिचार्ज करना होगा। इसमें आपको 28 दिन के लिए Unlimited Calling और 2 GB इंटरनेट दिया जाता है। अगर सिम कार्ड को चालू रखना है तो आप इस प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं।

आज के पोस्ट में हमने जाना कुछ सस्ते रिचार्ज प्लांस के बारे में। अगर आपको जानकारी अच्छी लगी, तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।




Post a Comment

0 Comments

DMCA.com Protection Status